Neha Dhupia को पति Angad Bedi ने सालगिरह पर खास अंदाज में किया विश, बोले- खर्चे कम करो

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और उनके पति अंगद बेदी (Angad Bedi) आज यानी 11 मई को अपनी शादी की चौथी सालगिरह (Wedding Anniversary) मना रहे हैं. इस खास मौके पर दोनों को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ शुभकामनाएं मिल रही हैं. वहीं, पति- पत्नी ने भी एक- दूसरे को बेहद खास अंदाज में विश किया है. शादी की सालगिरह के मौके पर नेहा को पति अंगद से एक खास सलाह भी मिली है जिसमें उन्होंने ‘मिसेज बेदी’ से खर्चे कम करने को कहा है. नेहा ने भी अंगद के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है.

अंगद का पोस्ट
अंगद बेदी ने नेहा के साथ अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी वेडिंग के खूबसूरत लम्हे दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंगद ने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी 4 साल मिसेज बेदी. 10 मई 2018 से लेकर 2022 तक चार साल पहले बंदा अंदर हुआ था…आज भी अंदर ही है. शादी से पहले पैसे नहीं थे. खर्च भी नहीं थे, लेकिन तुम भी नहीं थीं। न मेहर थी न गुरीक था. सब कुछ बढ़िया रहा इन चार सालों में, बस खर्चे कम करो. तुम लोगों ने मुझे बहुत कुछ दिया है और इस खूबसूरत घर को जोड़कर रखा है. तुम्हारे साथ वक्त बिताना, लड़ना, चीखना चिल्लाना और रोना हमेशा ही एक बहुत खूबसूरत अहसास होता है’.

नेहा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
नेहा ने भी अंगद के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. नेहा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘4 साल..2 बच्चे और जीवन भर का साथ. हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार अंगद बेदी’. बता दें कि नेहा और अंगद ने लंबे समय तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी. उनकी शादी बेहद सिंपल ढंग से 11 मई 2018 में हुई थी. अचानक हुई इस वेडिंग सेरेमनी ने फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज को भी चौंका दिया था.