Neha Dhupia को बड़े डिजाइनर्स ने आउटफिट देने से किया था मना, अब निकाली भड़ास

नेहा धूपिया ने लोगों के डबल स्टैंडर्ड पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि बेटे गुरिक के पैदा होने के बाद उन्हें एक दोस्त की शादी में जाना था। नेहा ने कई बड़े डिजाइनर्स से अपने लिए आउटफिट मांगा। नेहा उन्हें अच्छा दोस्त मानती थीं। डिजाइनर्स ने नेहा से कहा कि उनके पास नेहा लायक कुछ नहीं है। अब नेहा धूपिया ने डबल स्टैंडर्ड्स पर भड़ास निकाली है। नेहा धूपिया ने यह नहीं बताया कि वह किस दोस्त की शादी की बात कर रही हैं। हालांकि उनके बेटे का जन्म बीते साल अक्टूबर में हुआ था। दिसंबर में वह कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में गई थीं।

बेटी के बाद 8 महीने था डिप्रेशन

नेहा धूपिया बेबाक होकर अपने दिल की बात सबके सामने रखती हैं। बेटी मेहर के जन्म के बाद बीते साल उन्होंने बेटे गुरिक को जन्म दिया था। फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की। नेहा ने बताया, पहली बार मैं बच्चा पैदा होने के बाद 8 महीने तक पोस्टपार्टम डिप्रेशन में रही थी। दूसरी बार मैं जल्दी ठीक हो गई क्योंकि मुझे पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। मेरे डिजाइनर्स हैं जो कि काफी अच्छे हैं और मेरे कपड़े डिजाइन करते थे।

बोलीं- डबल स्टैंडर्ड हर जगह है

नेहा ने बताया, बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद मैं एक दोस्त की शादी में गई थी। मैं कुछ फैंसी पहनना चाहती थी और किसी में फिट नहीं हो रही थी। पता नहीं यह बात मैं आपको क्यों बता रही हूं लेकिन कई ए-लिस्टर डिजाइनर्स हैं, जिन्हें मैं दोस्त मानती हूं, उन्होंने कह दिया था, सुनो तुम्हारे लिए कुछ नहीं है। डबल स्टैंडर्ड हर जगह है। लेकिन ठीक है यार, ये गेम का हिस्सा है। अगर वे लोगों को ऐसे ही ट्रीट करना चाहते हैं तो ठीक है।

यह भी पढ़े.अब 2030 तक भारत बनेगा अंतर्राष्ट्रीय ड्रोन हब लीडर, जानें क्या है खबर