Breaking News
Home / क्राइम / जमीनी विवाद में भतीजे ने किया रिश्तों को शर्मसार

जमीनी विवाद में भतीजे ने किया रिश्तों को शर्मसार

बिहार राज्य के औरंगाबाद जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई हैं। यहां जमीनी विवाद के चलते एक भतीजे ने अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद भतीजा मौके से तत्काल फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया हैं और आरोपी भतीजे की तलाश कर रही हैं।

Loading...

जानकारी के अनुसार, घटना औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र के उद्यमबिगहा गांव की हैं। उद्यमबिगहा गांव निवासी नरेश सिंह (60) का अपने भतीजे टुनटुन सिंह के साथ भूमि के एक हिस्से को लेकर गंभीर विवाद चल रहा था। मंगलवार की सुबह भी चाचा-भतीजे में जमीन को लेकर विवाद हो गया। इसी को लेकर टुनटुन ने तेज धारदार हथियार से हमला कर चाचा की निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद टुनटुन फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी टुनटुन सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं और उसकी तलाश के लिए कई जगह छापेमारी की जा रही हैँ।

विदित हैं कि बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर थाना अंतर्गत हरनागर गांव में चम दास और मंजुला देवी सरकारी जमीन पर पिछले एक साल से रह कर और चाय की दुकान चला कर अपने और अपने परिवार की पूर्ण्तः गुजारा कर रहे थे। उस जमीन पर उनके गांव के ही मुज्लिम नामक एक व्यक्ति की नजर थी। मुज्लिम ने कई बार उन्हें और उनके पति को जमीन खाली करने के लिए कहा था। आरोपी ने बार-बार जान से मारने की धमकी भी देता था। विगत रविवार को करीब 12 बजे मुज्लिम ने उनके घर पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी जिससे उनके दोनों बच्चों प्रीति (8) और किरण (12) साल की जलकर मौत हो गई।

नाबालिग ने अपने दोस्त को दी ये खौफनाक सजा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *