संजना सांघी और गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो “मेंहदी वाले हाथ” का नया लुक

एक्ट्रेस संजना सांघी और सिंगर गुरु रंधावा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले है। गाने की जानकारी हाल ही में दी गई थी, लेकिन इसके टाइटल की अनाउंसमेंट नहीं की गई थी, लेकिन अब नया लुक जारी करने के साथ ही गाने के नाम का भी खुलासा किया गया है।

गाने का टाइटल “मेंहदी वाले हाथ” है। टी-सीरीज के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल ने गाने से संजना और गुरु का नया लुक जारी किया। नए लुक के साथ ही गाने की रिलीज डेट भी अनाउंस किया गया है। गाना 14 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

सामने आएं इस नए लुक में संजना और गुरू दोनों ही ढेरों मक्के के ऊपर बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में लेटे हुए है। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। यह फोटो और दोनों की पैरिंग आप लोगों का दिल जीत लेगी।

आपको बता दे कि पिछले साल संजना सांघी की फिल्म रिलीज़ हुई थी ‘दिल बेचारा’ जिसमें उन्होंने सबको इम्प्रेस किया। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आयी और लोगों ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की। और अब दोनों के फैंस उन्हें एकसाथ देखने के लिए बहुत उत्साहित है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो संजना आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म “ऊँ :द बैटल विदिन” में नजर आएँगी। यह फिल्म कपिल वर्मा डायरेक्ट कर रहे है और इसमें आदित्य एक्शन अवतार में नजर आएंगे। फिल्म मिड 2021 में रिलीज़ हो सकती है।

मजेदार जोक्स: संता पड़ोसन के साथ फिल्म देखने गया