फिल्म बच्चन पांडे के सेट से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी नेक्स्ट फिल्म “बच्चन पांडे” की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में की जा रहीं हैं और आज अक्षय ने फिल्म से अपना नया लुक भी जारी कर दिया है। फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी से जैसलमेर में शुरू की गई है, और आज से अक्षय कुमार ने भी शूट करना शुरू कर दिया है।

फिल्म के सेट से अपने नए लुक को जारी करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “नया साल, पुराना असोसिएशंस, बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू हो चुकी है। साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरी 10वीं फिल्म, उम्मीद है आगे और भी होंगी। आपके शुभकामनाओं की जरूरत है, और इस लुक पर अपने विचार जरूर बताएं।”

सामने आएं इस नए लुक में अक्षय कुमार एकदम खतरनाक अंदाज में नजर आ रहें हैं। हाथों में ब्रेसलेट पहने और गले में कई मोटी सी चैन पहने उनका दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

आपको बता दे कि इस फिल्म में कृति सेनन, अक्षय कुमार, अरसद वारसी, जैकलिन फर्नांडीस, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं, और साजिद नाडियाडवाला द्वारा ये फिल्म प्रोड्यूस की जा रहीं हैं। अक्षय कुमार फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अक्षय कुमार हमेशा ही अपने अलग अलग किरदार को लेकर जाने जाते हैं और अब इस फिल्म में भी उनका किरदार काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है। बता दें कि एक्टर अरशद वारसी फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाते दिखाई देगें तो वही कृति सेनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगी।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: पप्पू रोज औरतों को घूरता रहता था