फिल्म “द वाइफ” का नया मोशन पोस्टर आया सामने

गुरमीत चौधरी और सयानी दत्ता की अपकमिंग फिल्म “द वाइफ” रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो रहीं हैं। अब जैसा कि फिल्म को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचें हुए हैं ऐसे में मेकर्स फिल्म का प्रमोशन जोरों सोरों से कर रहें हैं।

मेकर्स ने आज फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है, जो बहुत कुछ बयां कर रहा है। जी5 प्रीमियम के ऑफीशियल हैंडल ने “द वाइफ” के मोशन पोस्टर को जारी किया है। फिल्म का पोस्टर संस्पेंस से भरपूर लग रहा है।

इस फिल्म का डायरेक्शन सरमद खान ने किया हैं। फिल्म जी5 पर 19 मार्च को रिलीज की जाएगी। मेकर्स ने हाल ही में अनाउंस किया था कि फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।  ये खबर सुनकर जहाँ एक तरफ दर्शक थोड़ा उदास हुए थे, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग काफी खुश भी थे कि वे इस फिल्म का मजा घर पर ही बैठकर ले सकते हैं।

दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहें हैं। जी5 प्रीमियम हमेशा ही अपने दर्शकों के लिए एक से एक बेहतरीन कंटेंट लेकर आतें हैं और अब इस फिल्म को लेकर भी दर्शकों में जबरजस्त क्रेज बना हुआ है।

आपको बता दे कि गुरमीत इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों जैसे- ‘पलटन’, ‘वजह तुम हो’ और ‘खामोशियां’ में नजर आ चुके हैं। वही, सयानी भी कई बंगाली फिल्मों में काम कर चुकीं है।

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नाम पर भी है सरकारी संस्थान का छात्रावास, आधिकारिक तौर पर उपलब्ध है जानकारी