आ गया “जमाई 2.0” के दूसरे सीजन का नया पोस्टर

लगभग तीन सालों तक टेलीविजन इंडस्ट्री की दुनिया में अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से लोगों के दिलों में राज करने के बाद अब एक्टर रवि दूबे और निया शर्मा एकबार फिर पर्दे पर अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री के साथ वापस आ रहें हैं, लेकिन इस बार दोनों ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी केमिस्ट्री का जलवा दिखाएंगे।

जमाई 2.0 के पहले सीजन को मिली शानदार सफलता के बाद, अब दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। मेकर्स ने आज “जमाई 2.0” के दूसरे सीजन का जबरदस्त पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर में रवि दूबे और निया शर्मा नजर आ रहें हैं। जी5 प्रीमियम के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल ने पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “#SidNi फैंस के लिए इससे अच्छा न्यू ईयर भला क्या होगा? #NiVi वापस आ गएं है। जमाई 2.0 #कमिंगसून।” पोस्टर में रवि और निया का धासू अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस इस नए पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं, और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जमाई 2.0 के दूसरे सीजन का डायरेक्शन आरंभ सिंह ने किया है। आपको बता दे कि ‘जमाई राजा’ पहली बार एक सीरियल के रूप में टेलीविजन पर साल 2014 में शुरू हुआ था। इसमें रवि दुबे, निया शर्मा और अचिंत कौर मुख्य भूमिकाओं में थे। यह टेलीविजन शो लोगों के बीच खूब पॉपुलर हुआ और लगभग तीन सालों तक चला।

इसके बाद मेकर्स ने इसके नए वर्जन को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला किया, जो साल 2019 में रिलीज हुआ था। और अब इसके दूसरे सीजन का प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होने वाला है।

यह भी पढ़ें:

वरूण धवन ने नए हेयर लुक को कहा एलियन “लुक”