Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / नरेन्द्र मोदी बायोपिक: आनन-फानन में बदल दिया गया रिलीज़ डेट

नरेन्द्र मोदी बायोपिक: आनन-फानन में बदल दिया गया रिलीज़ डेट

नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन आनन-फानन में फिल्म की रिलीज़ डेट को एक हफ्ते पहले खिसका कर 5 अप्रैल कर दिया गया है। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ‘मैरीकॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक उमंग कुमार ने किया है।
उमगं कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर नया पोस्टर जारी करके, नई रिलीज़ डेट भी कांफ्रिम कर दी हैं.

Loading...

फिल्म निर्माताओं ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जनवरी के आखिरी दिनों में गुजरात में शुरू की गई थी। फिलहाल मुंबई में इसके आखिरी हिस्से की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म की कहानी मोदी की गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी शुरुआत से लेकर 2014 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किये जाने तक के सफर दिखाया जायेगा. फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा दर्शन कुमार, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बमन ईरानी, अंजन श्रीवास्तव और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता नजर आएंगी।

पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। अब फिल्म में विवेक के किरदार के अलग-अलग लुक के फोटो सामने आए हैं। कुल 9 फोटोज में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का हर अंदाज दिखाने की कोशिश की है। फिल्म में मनोज जोशी ने अमित शाह का किरदार निभाया है, इसके अलावा गुजरे जमाने की मशहूर ऐक्ट्रेस जरीना वहाब फिल्म पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी की भूमिका में दिखाई देंगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *