18 जनवरी को रिलीज होगा निया शर्मा और शिविन नारंग का गाना ‘गले लगाना है’

निया शर्मा टेलीविज़न की सबसे चहीती सेलिब्रिटी में से एक है। उनकी काफी फैन फोल्लोविंग है और युथ के बीच उनका फैशन सेंस सुपर हिट है। जल्दी ही वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है शिविन नारंग के साथ। गाने का नाम है ‘गले लगाना है ‘ और यह 18 जनवरी को रिलीज़ होने वाला है।

गाने का पहला पोस्टर शेयर करते हुए निया ने लिखा, “शिविन नारंग के साथ #गले लगाना है होगा 18 जनवरी को रिलीज़। गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है। ”

हम सब जानते है आज कल म्यूजिक वीडियोस ट्रेंड में है। हर दिन नया म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो रहा है और इन वीडियोस को काफी व्यूज भी मिलते है। ऐसे में ‘गले लगाना है’ में वह सब कुछ है जो इसे एक सुपरहिट गाना बनाएगा। इसमें लीड रोल में शिविन नारंग और निया नजर आने वाले है। इस गाने को इंडस्ट्री के सुपर हिट भाई बहिन टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

हम सब जानते है नेहा और टोनी मिलकर हमें लगातार हिट गाने देते आ रहे है। गाने का पहला पोस्टर देखकर ऑडियंस के बीच इसको लेकर उत्साह काफी बढ़ गया है। शिविन और निया के फैंस उन दोनों को साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। वीडियो को अगम मान और अज़ीम मान ने डायरेक्ट किया है और यह 18 जनवरी को रिलीज़ होने वाला हैं।

वर्कफ़्रंट पर, निया जल्दी ही ‘जमाई 2. 0 ‘ के सेकंड सीजन में नजर आने वाली है। इस में उनके साथ रवि दुबे और अचिंत कौर नजर आने वाले है। सीरीज ज़ी 5 पर प्रीमियर करेगी। वही शिविन को हाल ही में दो म्यूजिक वीडियोस ‘सुन ज़रा’ और ‘चढ़या फितूर’ में देखा गया था। दोनों गाने ही सुपरहिट साबित हुए थे।

यह भी पढ़ें:

जब पति खुश होकर बोला – अरे डार्लिंग, तुम्हारे रिश्तेदार मतलब मेरे रिश्तेदार