जर्मन फिल्म में नजर आएंगी निहारिका रायजादा, यूरोप में कर रहीं हैं ट्रायल

बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका रायजादा “बेबी” और “टोटल धमाल” जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकीं है। और अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आयीं है। जी हाँ!! निहारिका अब जर्मन फिल्म में नजर आने वाली है, और इस खबर पर उन्होंने खुद मुहर लगाई है। अपनी इस फिल्म के लिए निहारिका इस समय यूरोप में ट्रायल भी कर रही हैं।

निहारिका इन दिनों विदेशों में अपना ट्रायल करने में व्यस्त चल रहीं हैं। उन्होंने अपने ट्रायल के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। वीडियो की बात करें तो उसमें निहारिका कुछ कॉस्ट्यूम डिजाइनरों के साथ बात करते हुए दिखाई दे रही हैं।

हालांकि निहारिका के इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयीं है। जानकारी के लिए बता दें कि निहारिका बॉलीवुड के पूर्व म्युजीशियन ओ.पी.नैय्यर की पोती है।

दिलचस्प बात यह है कि निहारिका वेब सीरीज के साथ फ्रेंच लीजर ट्रेड में अपना डेब्यू भी करेंगी। इस अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग पूरे फ्रांस, बेल्जियम और लक्ज़मबर्ग में की जाएगी।

साथ ही निहारिका रायजादा, एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म “सूर्यवंशी” भी में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह की भी झलक देखने को मिलेंगी।

“सूर्यवंशी” में निहारिका एक एटीएस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी, जिसके लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, और फिल्म भी अबतक रिलीज हो गई होती, लेकिन कोरोना वायरस के कारण मचे हड़कंप के चलते रिलीज डेट टाल दी गई, और अब यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज हो सकती है।

अपकमिंग एक्शन फ़िल्म को रोहित शेट्टी और करण जौहर, रिलायंस एंटरटेनमेंट और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।