निकिता दत्ता ने शेयर की “रॉकेट गैंग” की स्क्रिप्ट

एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने पिछले साल दिसंबर महीने में जानकारी दी थी कि वे जल्द ही फिल्म “रॉकेट गैंग” में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर आदित्य सील भी दिखाई देगें। और अब निकिता दत्ता ने फिल्म के स्क्रिप्ट की तस्वीर शेयर कर बताया कि फिल्म का शुभारंभ हो गया है।

निकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “शुभ आरंभ!!!! #रॉकेटगैंग #ग्रेटिट्यूड।”

बता दे हाल ही में जी स्टूडियो के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल ने आदित्य सील की क्लैपबोर्ड के साथ सेल्फी शेयर कर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, “#रॉकेटगैंग उड़ान भरने को तैयार है। बास्को मार्टिस के डायरेक्शन में बन रहीं फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। अपने डांस शूज को पहन लीजिए क्योंकि इस बार #नाचोगेतोबचोंगे।”

अपकमिंग फिल्म “रॉकेट गैंग” एक डांस हॉरर कॉमेडी फिल्म है, और इसका डायरेक्शन कोरियोग्राफर बास्को मार्टिस कर रहे हैं। बतौर डायरेक्टर बास्को की यह पहली फिल्म है। वही इस फिल्म को जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है।

एक्ट्रेस निकिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे टेलीविजन सीरियल्स के साथ ही कई फिल्मों में भी काम कर चुकीं है। शाहिद कपूर की “कबीर सिंह” के अलावा ‘लेकर हम दीवाना दिल’ और ‘गोल्ड’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही वे जल्दी ही अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म “बिग बुल” में भी नजर आएंगी। वही आदित्य आखिरी बार बड़े पर्दे पर कियारा आडवाणी के साथ फिल्म “इंदू की जवानी” में नजर आएं थे।

👉👉 हैक हुआ तब्बू का इंस्टा अकाउंट