Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / निर्भया कांड: अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह पर अभिनेत्री कंगना रनौत का फूटा गुस्सा

निर्भया कांड: अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह पर अभिनेत्री कंगना रनौत का फूटा गुस्सा

निर्भया कांड के दोषियों के फांसी का इंतजार पूरा देश कर रहा है। फांसी में हो रही देरी से जहां एक और निर्भया के माता पिता नाराज़ हैं वही दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की माँ से अपील की है कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए।

इंदिरा जयसिंह द्वारा की गई इस अपील पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। कंगना ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर दी है। कंगना का कहना है कि ऐसी औरतें ही बलात्कारियों को जन्म देती हैं।

Loading...

इसके अलावा कंगना ने कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए। साथ ही उन्होंने बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दिए जाने की भी वकालत की है। ये सभी बातें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ के प्रोमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की माँ को सुझाव दिया था कि उन्हें निर्भया के दोषियों को माफ कर देना चाहिए। इस पर निर्भया के माता पिता बेहद नाराज़गी जाहिर की थी। निर्भया की माँ ने कहा था कि अगर भगवान भी उनको दोषियों को माफ करने को कहेंगे तब भी वो ऐसा नहीं करेंगी। साथ ही निर्भया की माँ ने कहा था कि दोषियों के प्रति ऐसी दया भावना रखने वालों की वजह से ही बलात्कार जैसी घटनाओं को दरिंदे बड़ी ही सरलता से अंजाम दे दिया करते हैं।

अभिनेता अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह पर किया ज़बरदस्त पलटवार

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *