Breaking News
Home / देश / नितिन गडकरी ने कहा, महाराष्ट्र की राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

नितिन गडकरी ने कहा, महाराष्ट्र की राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

केंद्रीय सडक़ एवं परिवहन मंत्री और BJP के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने यह कहा है कि वह राष्ट्रीय राजनीति में पूरी तरह जम चुके हैं और महाराष्ट्र की राजनीति में लौटने का उनका कोई भी इरादा नहीं है।

loading...

मुंबई के उपनगर बांद्रा में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र की राजनीति में संभावित वापसी से जुुड़े एक सवाल पर शुक्रवार को कहा कि वह दिल्ली में जम चुके हैं और अपने गृह राज्य महाराष्ट्र में वापस लौटने का कोई भी इरादा नहीं है।

आपको बता दे की गडकरी के पास सडक़ परिवहन और राजमार्ग, पोत परिवहन, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण जैसे कई सारे महत्वपूर्ण कार्यभार हैं। उन्होंने कहा कि मैं साफ कर दूं…मैं किसी भी परिस्थिति में मुंबई और महाराष्ट्र नहीं लौट रहा हूं।

पहले मैं मुंबई और महाराष्ट्र नहीं छोडऩा चाहता था, लेकिन अब मैं दिल्ली में पूरी तरह जम चुका हूं और राष्ट्रीय स्तर पर जिस काम का दायित्व सौंपा गया है उससे बहुत संतुष्ट हूं। मैं अब भावनात्मक रूप से दिल्ली से जुड़ा हूं। मुझे बहुत कुछ करना है।

गडकरी ने यह कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार ने घोटालेबाजों तथा भ्रष्ट लोगों का कभी बचाव नहीं किया और PNB घोटाले के गुनहगार पूरी तरह न्याय के कटघरे में होंगे। गडक़री ने कहा गुनहगार न्याय के कटघरे में होंगे। हमारी सरकार ने कभी ऐसे लोगों का बचाव नहीं किया और राष्ट्र को हमेशा शीर्ष पर रखने की हर संभव प्रयास की है।

आपको बता दे की इस फर्जीवाड़े पर PM नरेन्द्र मोदी की चुप्पी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने यह कहा कि जो लोग कह रहे हैं इस पर PM को कुछ बोलना चाहिए, तो उन्हें ये भी जानना चाहिए कि इसके लिए आखिर कौन जिम्मेदार है।

सीएम आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम, केजरीवाल ने ट्वीट कर दिया यह जवाब

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *