थक चुके हैं नीतीश कुमार, बिहार को संभालने में नहीं रहे सक्षम: तेजस्वी यादव

राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार थक चुके हैं और ज्यादा दिन बिहार की सत्ता संभालने के योग्य नहीं हैं। उन्होंने कहा 69 वर्षीय मुख्यमंत्री थकान की वजह से कठिन परिस्थिति का सामना करने के बाद हार मान लेते हैं। चाहे कोरोना महामारी हो या मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम की बीमारी।

तेजस्वी ने कहा, नीतीश को देखकर लगता है कि वह उबाऊ, निरर्थक भाषणों और उनके द्वारा की जा रही बातों से ऊर्जाहीन हो गए हैं। वह थकान की वजह से बिहार को सँभालने में अब सक्षम नहीं हैं।’ दूसरी तरफ तेजस्वी के बयानों पर हमला बोलते हुए सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं ने उनकी बातों को अर्थहीन करार दिया। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा नीतीश कई युवाओं की तुलना में अधिक ऊर्जावान हैं। वह दिन में 14-15 घंटे काम करते हैं।

राज्य मंत्री संजय कुमार झा ने भी तेजस्वी पर निधाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार कम से कम उनकी तरह नवीं फेल तो नहीं हैं। वह सिर्फ व्यर्थ टिप्पणी कर रहे हैं। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा एनडीए के नेता हमेशा राज्य और देश के विकास के लिए ऊर्जा के साथ काम करते हैं।

यह भी पढ़े: बिग बॉस 14: नोरा फतेही ने घर के मर्दों से करवाया ‘गर्मी’ सॉन्ग का हुक स्टेप, देखें वीडियो
यह भी पढ़े: आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास हुए कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम