नीतीश कुमार ने कहा- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हुआ कि सुशांत मामले मे कोई राजनीति नहीं हुई

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले मे अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम सीबीआई जांच करने में सफल रहे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सबसे आखिरी में प्रतिक्रया आई है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही सुशांत के सभी फैंस को अब इस मामले मे उचित न्याय मिलने कि आस फिर से जग गयी है।

वैसे तो सुप्रीम कोर्ट द्वारा मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद इसका श्रेय लेने की होड़ राजनीतिक दलों में मच गई है। लेकिन नीतीश कुमार ने ही सीबीआई तक इस मामले को पहुंचाया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से यह सबित होता है कि जांच के लिए सुशांत के पिता की पहल पर हमने जो कानूनी कार्रवाई की वह कानून के अनुसार ही है। हमने संविधान का पालन किया है और मुझे पूरा भरोसा है कि इस केस में अब न्याय मिल सकेगा। सीएम ने कहा, “हमने देखा है कि देश भर में बहुत बड़ी संख्या में लोगों की सहानुभूति परिवार के प्रति थी। सब लोगों की इच्छा थी कि इसकी सीबीआई जांच हो और सच्चाई बाहर आए। माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से ये साबित हो गया कि इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है”।

फैसला सुनाते वक्त कोर्ट ने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की एफआईआर सही है। सीएम नीतीश ने कहा कि, “सीबीआई अब सही मायने में जांच कर पाएगी और यथाशीघ्र सुशांत के परिजनों को न्याय दिलाएगी”। गौरतलब है  कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को सही ठहराया है और बिहार मे दर्ज एफ़आईआर को भी सही ठहराया है।