बिना गठबंधन 10 सीट भी नहीं जीत पाएंगे नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

बिहार में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी हर दिन तेज होती जा रही है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 1995 में नीतीश कुमार ने अकेले विधानसभा चुनाव लड़ा था तो मात्र 7 सीट आयी थी। वही 2014 में लेफ़्ट के साथ मिलकर लड़े, तो मात्र 2 सीट आयी थी। ऐसे में यदि वे जीवन में कभी भी अकेले चुनाव लड़ेंगे तो उनके चेहरे को दहाई के अंकों में भी सीट प्राप्त नहीं होगी।

गौरतलब है कि भाजपा की तरफ से बिहार विधानसभा चुनावों में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले का भरपूर लाभ उठाया जा रहा है। बीजेपी ने सुशांत केस को लेकर बिहार में जगह-जगह ‘ना भूले हैं, ना भूलने देंगे’ के पोस्टर लगाए है। इसके जवाब में आरजेडी की तरफ से भी कुछ स्टिकर जारी किये गए है। जिनमें कोरोना काल में मजदूरों को हुई परेशानी को ढ़ाल बनाया गया है। इन स्टीकरों में आरजेडी ने बीजेपी की खामियां गिनाकर हमला बोला है।

आरजेडी ने स्टिकर में लिखा है ‘ना भूले हैं ना भूलने देंगे… कोरोना काल में किस तरह मजदूरों पर लाठीचार्ज करवायी गई। कैसे श्रमवीरों को बस व रेल दुर्घटनाओं में अपनी जान गंवानी पड़ी। कैसे लाखों लोगों को सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलने को मजबूर होना पड़ा। कैसे 40 लाख से ज्यादा बिहारवासियों को आपने मरने के लिए छोड़ दिया था।’ इससे पहले मंगलवार को तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुली बहस के लिए चुनौती दी थी।

यह भी पढ़े: कंगना को ड्रग्स केस में घसीटने की तैयारी में है शिवसेना, मुंबई पुलिस करेगी जांच
यह भी पढ़े: वर्ल्ड बैंक ने PAK पर ठोका 580 करोड़ डॉलर जुर्माना, इमरान सरकार ने जोड़े हाथ

Loading...