नितीश राणा ने खुद को बताया सौरभ गांगुली का जबरदस्त फैन, अपने IPL सफर को लेकर की बात

क्रिकबज के शो स्पाइसी पिच में बात करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज नितीश राणा ने कई रोचक किस्से शेयर किये। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के जबरदस्त फैन है। 2016 में मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल डेब्यू करने वाले नितीश राणा 2018 के सीजन में 3.4 करोड़ की कीमत में केकेआर का हिस्सा बने थे, जिसके बाद से लेकर अब तक वह इसी टीम का हिस्सा है।

सौरव गांगुली के प्रति उनकी दीवानगी जबरदस्त थी। नितीश राणा ने बताया कि जब गांगुली टीम इंडिया के लिए खेला करते थे तो और मैच में आउट हो जाते थे, तो वह अपना कमरा बंद करके रोया करते थे। राणा बताते है कि उनके पिता और भाई क्रमशः सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के प्रशंसक थे। उन्होंने कहा कि कभी-कभी तो अपने-अपने फेवरेट खिलाड़ियों को लेकर उनके परिवार में झगड़ा हो जाय करता था।

अपनी आईपीएल यात्रा पर बात करते हुए राणा ने कहा कि उन्होंने कभी आईपीएल में खेलने के बारे में सोचा नहीं था। वह दिल्ली के स्टेडियम में वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर का खेल देखने जाया करते थे। राणा ने कहा कि वह कभी उम्मीद भी नहीं कर सकते थे कि वह आईपीएल के चार-पांच सीजन खेल सकेंगे। राणा ने बताया कि वह फिरोज शाह स्टेडियम में मैच देखने जाते थे क्योंकि उस वक्त अक्षय कुमार दिल्ली डेयरडेविल्स का समर्थन करते थे।

यह भी पढ़े: अम्फान’ के बाद अब ‘निसारगा’ ने दी दस्तक, महाराष्ट्र और गुजरात में मौसम विभाग का रेड अलर्ट
यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ कर रहे तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, सर्च अभियान जारी