तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के दावे पर नीतीश ने कहा-पैसा क्या जेल से लाओगे ?

बिहार विधानसभा चुनाव में सभी प्रत्यशियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हैं। इसी बीच जदयू अध्यक्ष, एनडीए उम्मीदवार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद प्रमुख तेजस्वी यादव पर हमला बोला हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव के उस दावे पर सवाल किया हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव जीतने पर उनकी पार्टी 10 लाख नौकरियां देगी। नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर तंज कस्ते हुए सवाल किया हैं कि ’10 लाख नौकरी दोगे तो पैसा कहां से लाओगे…जेल से?

नीतीश कुमार ने गोपालगंज के भोरे विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना उनको निशाना बनाया और कहा कि कुछ लोग 10 लाख नौकरी देने का दावा कर रहे हैं। लेकिन बता नहीं रहे कि इसके लिए आखिर पैसा कहां से आएगा। जिसके लिए जेल गएं, उसी पैसे को निकालकर नौकरी देंगे क्या? बता दे सीएम नीतीश एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार और अमरेंद्र कुमार पांडेय के समर्थन में रैली कर रहे थे।

इस दौरान नीतीश ने लालू-राबड़ी के शासनकाल पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा पति-पत्नी के 15 वर्षों के शासनकाल में शाम होते ही घरों से बाहर निकलने की लोगों की हिम्मत नहीं होती थी। उनके शासन में बिहार में कई सामूहिक नरसंहार हुए लेकिन हमने अपने शासनकाल में कानून का राज स्थापित किया है।

यह भी पढ़े: महिला मंत्री को ‘आइटम’ कहने पर राहुल गांधी नाराज, कमलनाथ का माफी से इनकार
यह भी पढ़े: आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, लोगों से की जुड़ने की अपील

Loading...