नोएडा स्थित ओप्पो कंपनी में 6 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, कामकाज रोका गया

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो की ग्रेटर नोएडा स्थित फैक्ट्री में 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले है। जिसके बाद फैक्ट्री में कामकाज बंद कर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि तब तक फैक्ट्री को फिर से शुरू नहीं किया जाएगा, जब तक सभी तीन हजार कर्मचारियों की संक्रमण जांच पूरी नहीं हो जाती। बता दे कंपनी ने उत्तर प्रदेश सरकार सरकार की अनुमति के बाद ही करीब 30 फीसदी कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को काम शुरू किया था।

कंपनी में फिर से परिचालन शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही कोरोना मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। ऐसे में कंपनी ने अगले आदेश तक अपने सभी कर्मचारियों को घरों में रहने की सलाह दी है। ओप्पो ने रविवार देर रात बयान में कहा कि कर्मचारियों और नागरिकों की सुरक्षा प्राथमिकता है। इसलिए ग्रेटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र में सभी तरह का परिचालन फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। साथ ही सभी 3 हजार कर्मचारियों की जांच भी शुरू करवा दी गई है।

कंपनी ने कहा कि सिर्फ नेगेटिव परिणाम वाले कर्मचारियों को ही काम करने की इजाजात दी जाएगी। बता दे देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा एक लाख के करीब आ गया है और करीब 4 हजार लोग इस वायरस की वजह से जान गंवा चुके है।

यह भी पढ़े: विराट कोहली और सुनील छेत्री के लाइव सेशन में जाकर चहल ने किया कमेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा
यह भी पढ़े: अफरीदी ने टॉम क्रूज और आमिर खान को लेकर दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Loading...