भारत में जल्द लॉन्च होगा Nokia 5.4 स्मार्टफोन, कीमत की जानकारी आई सामने

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Nokia अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Nokia 5.4 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस डिवाइस को लेकर काफी कुछ जानकारियां सामने आ चुकी हैं। यह फोन Nokia 5.3 स्मार्टफोन का ही अपग्रेडेड वर्जन है। भारत में इसे दिसंबर 2020 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट और प्राइस से जुड़ी कोई भी जानकारी फिलहाल साझा नहीं की है।

Acquire वेबसाइट के मुताबिक़, इस अपकमिंग स्मार्टफोन को दो वेरिएंट्स ब्लू और पर्पल में पेश किया जाएगा। इस वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार, इसकी प्राइस AUD 371 यानि लगभग 20,200 रुपये रखी जा सकती है। इसके अलावा इसे Aus Shop IT पर भी लिस्ट किया गया है जिसके अनुसार इस डिवाइस में 4 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी मिलेगी। इस फोन की प्राइस AUD 349 यानि लगभग 19,000 रुपये रखी जा सकती है।

अनुमान है कि नोकिया 5.4 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जो कि पंच होल कटआउट के साथ आ सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर या फिर स्नैपड्रैगन 700 सीरीज प्रोसेसर को सपोर्ट कर सकता है।

कैमरा लवर्स के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फिलहाल इस फोन के कैमरा पिक्सल से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।

वहीं, Nokia 5.3 स्मार्टफोन में 6.55 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सेल का वाइड एंगल शूटर, 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। भारत में इस फोन की प्राइस 13,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें : ‘आत्मनिर्भर भारत’ और वोकल फॉर लोकल’ के समर्थन में आया ‘आत्मनिर्भर एंथम’ गीत