5100mAh बैटरी, 8MP रियर कैमरा वाले Nokia T10 टैबलेट की कीमत लॉन्च से पहले लीक!

Nokia T10 टैबलेट की कीमत लॉन्च से पहले लीक हो गई है। कंपनी ने इस टैबलेट को अधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया है, लेकिन प्राइस मेंशन नहीं किया गया है। अब इसे ई-कॉमर्स साइट पर लिस्टेड देखा गया है। Amazon Great India Festival 2022 सेल के लिए डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट पर लिस्टेड देखा गया है। टैबलेट की कीमत भी साथ में बताई गई है। टैब में 8 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 1280 x 800 पिक्सल रेजॉल्यूशन है। यह Android 12 ऑपरेटेड डिवाइस है।

Nokia T10 टैबलेट को कंपनी ने इस साल जुलाई में पेश किया था। अब इसके भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है, क्योंकि लॉन्च से पहले इसे Amazon India पर स्पॉट किया गया है। हालांकि, कंपनी ने इसे ऑफिशिअल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। नोकिया पावर यूजर की रिपोर्ट के अनुसार, Amazon Great India Festival 2022 सेल में टैबलेट्स के लिए जो लैंडिंग पेज बनाया गया है, उसमें इस डिवाइस को स्पॉट किया गया है। इसकी कीमत 11,999 रुपये लिस्टेड है। यूरोप में टैब पहले से ही उपलब्ध है जो कि वाइ-फाई ऑनली और वाइ-फाई+4G वेरिएंट्स में आता है।

भारत में इस टैबलेट को दोनों वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा या नहीं, अभी इसके बारे में कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है। लेकिन, टैबलेट आने वाले दिनों में जल्द लॉन्च हो सकता है, ऐसी संभावना है।

Nokia T10 specifications
Nokia T10 में 8 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 1280 x 800 पिक्सल रेजॉल्यूशन है। इसमें Unisoc T606 चिपसेट दिया गया है और यह Android 12 ऑपरेटेड डिवाइस है। टैब के साथ कंपनी 2 साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड और 3 साल तक मासिक सिक्योरिटी अपडेट भी देगी। टैबलेट में 3GB+32GB स्टोरेज और 4GB+64GB स्टोरेज मिलती है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है। यानि कि इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। इसकी बैटरी कैपिसिटी 5100mAh की है

जिसके साथ 10W चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो. टैब में रियर साइड में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसके साथ में ऑटोफोकस एलईडी फ्लैश है। फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। साउंड के लिए इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर्स हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स में यह Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth 5.0, और 3.5mm ऑडियो जैक के साथ आता है। टैबलेट को IPX2 रेटिंग दी गई है। इसे केवल ओशन ब्लू कलर में पेश किया गया है।

यह भी पढ़े: Wipro ने 2 जगह जॉब करने वाले 300 एंप्लॉयीज को किया टर्मिनेट