भारत में जल्द लॉन्च होंगे Nokia के दो नए 4G फोन, जियो फोन्स को देंगे टक्कर

स्मार्टफोन कंपनी नोकिया Jio फोन की टक्कर में दो नए 4जी फोन Nokia 215 4G और Nokia 225 4G भारत में जल्द पेश कर सकती है। इन दोनों फोन में कीपैड दिए जाएंगे बता दें कि चीन में इन फोन को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। चीन में Nokia 215 4G और Nokia 225 4G की प्राइस क्रमशः 3,794 रुपये रखी गई है। अनुमान है कि कंपनी भारत में Nokia 215 4G फोन को ब्लैक और ग्रीन कलर में लॉन्च कर सकती है। जबकि, Nokia 225 4G फोन को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो दोनों ही आगामी फीचर फोन में एफएम रेडियो, एलईडी फ्लैश और माइक्रो कार्ड स्लॉट दिया जाएगा। Nokia 215 4G में कैमरा नहीं मिलेगा, वहीं Nokia 225 फोन वीजीए कैमरा से लैस होगा। इन दोनों ही फोन की डिजाइन एक दूसरे से काफी हद तक अलग रखी जाएगी। यह 4G कनेक्टिविटी के साथ आएंगे, ऐसे में इसमें अच्छी-खासी इंटरनेट सुविधा भी मिल सकेगी।

वहीं, जियो जल्द अपना नया एंड्रॉइड फोन भारत में लॉन्च करने वाला है। इसके लिए कंपनी ने गूगल के साथ पार्टनरशिप भी की है। रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी प्राइस 4000 रुपये से कम रखी जा सकती है। बता दें कि गूगल प्ले-कंसोल साइट पर इस फोन को Jio Orbic phone (RC545L) नाम से लिस्ट किया गया है, ऐसे में इसके फीचर्स की भी कुछ जानकारियां सामने आई हैं। इस अपकमिंग 4G स्मार्टफोन में एचडी रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन QM215 प्रोसेसर, 1 जीबी से ज्यादा रैम, एंड्रॉइड 10 दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : भारत में Tecno Camon 16 स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सेल क्वॉड कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें इसकी प्राइस

Loading...