नोरा फतेही और टेरेंस लुईस ने किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा वीडियो

नोरा फतेही आजकल अपने डांस स्टेप्स को लेकर खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। हाल ही में वह अपने सॉन्ग ‘नाच मेरी रानी’ के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर शो में पहुंचीं। इस दौरान टेरेंस लुईस ने नोरा के साथ ‘पहला प्यार प्यार है’ गाने पर एक रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। नोरा इस दौरान काफी शर्माती नजर आई। दूसरी तरफ गीता कपूर ने दोनों की परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय किया। सोशल मीडिया पर नोरा और टेरेंस लुईस का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं।

फैन्स को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। इस दौरान नोरा व्हाइट कलर के आटफिट में नजर आईं जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। बता दे कुछ दिनों पहले नोरा और टेरेंस का एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसमें टेरेंस, नोरा को गलत तरीके से टच करते दिखाई दे रहे थे। तमाम आलोचनों के बाद टेरेंस ने खुद सामने आकर एक इंटरव्यू में वीडियो को फेक करार दिया। उन्होंने कहा मेरे पूरे जीवन में मुझे सस्बे प्यार मिला हैं।

टेरेंस ने कहा था ‘मैं ऐसा क्यों करूंगा? शुक्र है, मेरे पूरे जीवन में मेरे साथ काम करने वालीं फीमेल कलीग से मुझे पर्याप्त प्यार और ध्यान मिला है। मैं नोरा फतेही का बहुत सम्मान करता हूं। इस तरह की बात केवल 17 साल का व्यक्ति कर सकता है और मेरी उम्र 45 है।’ नोरा ने भी वीडियो को गलत बताया था।

यह भी पढ़े: कोयला घोटाला मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को मिली तीन साल की कैद
यह भी पढ़े: 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक चलेगी Flipkart की दिवाली सेल, पढ़े पूरी जानकारी