Breaking News
Home / ज़रा हटके / दुनिया के इस देश ने लॉन्च किए खाने वाले कपड़े, भूख लगे तो उतारकर खा लो कपड़े!

दुनिया के इस देश ने लॉन्च किए खाने वाले कपड़े, भूख लगे तो उतारकर खा लो कपड़े!

अभी तक आपने कपड़ों को सिर्फ शरीर को ढकने के लिए ही इस्तेमाल किया होगा लेकिन दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां पर अब लोग कपड़ें पहनने के साथ-साथ उन कपड़ों को भुखमरी के दौरान खा भी सकेंगे. जी हां, दुनिया का इकलौता देश जहां पर आज भी लालफीता शाही शासन चलता है और उसके राजा है किम जोंग उन, जो परमाणु परीक्षण और तबाही की धमकी देने के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.

Loading...

नॉर्थ कोरिया ने बनाए खाने वाले कपड़ें

नॉर्थ कोरिया में लंबे वक्त से गरीबी और भूखमरी चल रही हैं. ऐसे में अपने देश में किम ने तैराकी, हाईकिंग और एडवेंचर स्पोर्ट्स से जुड़े अपैरल भी लॉन्च किए हैं.यह फैशन प्रोडक्ट्स काफी अजीबोगरीब है क्योंकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन कपड़ों को किम क्लोदिंग रिसर्च सेंटर में बनाया गया है और उन्हें भूख लगने पर खाया भी जा सकता है.

कपड़ों के फैब्रिक में प्रोटीन, अमीनो एसिड, फ्रूट जूस, आयरन और कैल्शियम

इन कपड़ों को फ्लैनलेट फैब्रिक्स से बनाया है. इसमें फैब्रिक प्रोटीन, अमीनो एसिड, फ्रूट जूस, आयरन और कैल्शियम रहता है, जिसे खाया जाता है. यह पौष्टिक होने के साथ-साथ स्वादिष्ट भी है. भूखमरी की हालत में इसे खाया जा सकता है.किम ने पुरुषों के लिए जैकेट्स और महिलाओं के लिए शनैल कंपनी के डिजाइनर वॉर्डरोब की नकल शामिल हैं. इसके अलावा हैंडबैग्स भी गुची कंपनी की नकल है. किम ने लॉन्च कपड़ों को स्मार्ट क्लोदिंग बताया है. इनके जरिए लोग अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख सकते हैं. भुखमरी की हालत में इन कपड़ों को खाकर जान बचाई जा सकती है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *