Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / प्रथम पूर्वोत्तर अनंग हीरोज रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार 2019 का आयोजन

प्रथम पूर्वोत्तर अनंग हीरोज रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार 2019 का आयोजन

शुक्रवार 15 नवंबर, 2018 को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में मुंबई में आयोजित प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सोशल अवार्ड्स 2019 का आयोजन किया गया। जहां पूर्वोत्तर के सभी सम्मानित रेजिडेंट कमिश्नरों ने भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

इस अवार्ड शो की शुरुआत माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, सुनील अम्बेकर, नेशन ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी, एबीवीपी, आशीष कुमार चौहान, सीईओ और एमडी, बीएसई, आशीष चौहान, जनरल सेक्रेटरी, एबीवीपी, अतुल कुलकर्णी, चेयरमैन, एसईआईएल द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई। बीके डे, सेवानिवृत्त डीसीपी, मेघालय पुलिस, संस्थापक, रेबेका चांगकीजा सेमा और सह-आयोजक, जुतिका महंता ने आयोजन समिति द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

Loading...

इस इवेंट के बारे में बात करते हुए संस्थापक, नॉर्थईस्ट अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सोशल अवार्ड्स, रेबेका चांगकिजा सेमा कहती हैं, “मेरी पूरी टीम की तरफ से, मैं सभी को बहुत प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी। लोग सोचते हैं कि मैं पूर्वोत्तर भारत से हूं, इसलिए लोगों ने मुझे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मुझे महाराष्ट्र में बहुत प्यार मिला है। हमारे पास विभिन्न क्षेत्रों से 5 श्रेणियों के बीच 65 नामांकन हैं और निर्णायक मंडल के लिए पुरस्कार विजेताओं को चुनने आसान नहीं था, जिसमें बहुत समय लगा। ”

सह-आयोजक, जुतिका कहती हैं, “यह राष्ट्रीय एकीकरण की दिशा में एक बड़ी पहल है। उत्तर-पूर्व में हमारे समुदाय के लिए इतना कुछ करना हमारा कर्तव्य है। ”

इस कार्यक्रम को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) ने UFO के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। यह पहल मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन, मुंबई विश्वविद्यालय और आईआईएम शिलांग द्वारा समर्थित है। फाइंड स्टूडियोज़ द्वारा स्थापित, इस आयोजन का सहयोगी भागीदार एसईआईएल (स्टूडेंट्स इंटर स्टेट लिविंग एक्सपीरियंस) है और अध्यक्ष अतुल कुलकर्णी भी आयोजन टीम का हिस्सा हैं।

इससे पहले महिमा चौधरी, जीनत अमान जैसे कई फिल्मी सितारों ने नागालैंड और सिक्किम में पहल का समर्थन किया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *