सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं ये एक्टर्स भी हैं फिटनेस फ्रीक, नहीं लगा सकते सही उम्र का अंदाजा

फिल्मी दुनिया के सितारे अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। यही वजह है कि स्टार्स जिम में घंटों पसीना बहाते हैं। सिनेमा जगत की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस के बारे में आपने खूब सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां, बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर्स हैं, जो फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। इन एक्टर्स की फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। तो चलिए आपको इन एक्टर्स के बारे में बताते हैं।

ऋतिक रोशन

एक्टर ऋतिक रोशन फिटनेस के मामले में कई एक्टर्स को टक्कर देते हैं। ऋतिक अक्सर अपनी शर्टलेस फोटोज शेयर करते रहते हैं, उनकी उम्र 48 साल है। लेकिन कोई भी उनकी सही उम्र नहीं बता सकता है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान 56 साल के हैं, लेकिन उन्होंने खुद को परफेक्ट तरीके से मेंटेन रखा हुआ है। शाहरुख अपने घर के जिम में ही घंटों वर्कआउट करते हैं। किंग खान की फिट बॉडी को देखकर लोग काफी इंस्पायर होते हैं।

मिलिंद सोमन

एथलीट, मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन 55 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर कोई उनकी सही उम्र नहीं बता सकता। मिलिंद वेजिटेरियन हैं और वह अपनी डाइट और फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं।

जॉन अब्राहम

एक्टर जॉन अब्राहम हमेशा से ही फिटनेस के मामले में आगे रहते हैं। जॉन योगा से लेकर जिम तक सबकुछ करते हैं और उनकी फिट बॉडी और एब्स पर हर किसी की निगाहें टिक जाती हैं।

विद्युत जामवाल

एक्टर विद्युत जामवाल 41 साल के हैं, लेकिन वह आज भी यंग दिखते हैं। विद्युत अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और उनकी बॉडी में काफी फ्लेक्सिबिलिटी रहती है। विद्युत घंटों योगा करते हैं।

यह भी पढ़े.Diabetes के मरीज़ों के लिए रामबाण है भिंडी, जनिये डाइट में शामिल करने का तरीका