अजीबोगरीब हरकत की वजह से यूएस ओपन से बाहर हुए नोवाक जोकोविच

दुनिया के नंबर वन टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविच यूएस ओपन से बाहर हो गए हैं। उन पर टेनिस बॉल को लाइन पर खड़े जज के जबड़े पर मारने का आरोप है। जिसके बाद उन्हें टूर्नामेंट के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया। हालांकि, उन्होंने जज को जानबूझकर चोट नहीं पहुंचाई थी। गेंद से चोट लगने के बाद जज कुछ देर के लिए गिर पड़े थे। यह घटना उस वक्त हुई, जब जोकोविच पाब्लो करेनो बुस्टा के खिलाफ मुकाबला कर रहे थे।

जोकोविच घटना के बाद मैच के बाद होने वाले कार्यक्रम में भी नहीं आए। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर खेद प्रकट किया। उन्होंने कहा मैंने लाइन जज के बारे में जानकारी ली और राहत की बात है कि वह पूरी तरह ठीक हैं। मेरी वजह से उन्हें दिक्कत हुई इसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

उन्होंने कहा कि यह घटना अनजाने में हुई। उनकी निजता बचाने के लिए मैं उनका नाम नहीं बता सकता। जहां तक मुझे अयोग्य घोषित करने की बात है तो मैं निराश होने के साथ ही दोबारा अपने काम पर लग जाऊंगाा और एक बेहतर इनसान बनने और अपने विकास के लिए इस वाकये को याद रखूंगा। जोकोविच ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि वे अपने परिवार और समर्थकों के शुक्रगुजार है, जिन्होंने उन्हें चट्टान की तरह समर्थन किया है।

यह भी पढ़े: वैक्सीन को लेकर भारत की रूस के साथ चल रही बातचीत, जल्द मिलेगी खुशखबरी
यह भी पढ़े: बेहद आसान है ज्वाइंट पेन से राहत पाना, बस अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

Loading...