Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / इन वेबसाइट पर जाकर ले सकते हैं ऑनलाइन कानूनी सलाह
free legal adivice

इन वेबसाइट पर जाकर ले सकते हैं ऑनलाइन कानूनी सलाह

पूरा विश्व डिजिटल हो रहा है, भारत भी डिजिटल हो रहा है। हर चीज ऑनलाइन बिकने लगी हैं, हर चीज ऑनलाइन मिलने लगी है। अब वकील भी ऑनलाइन उपलब्ध होंगे भी ऑनलाइन उपलब्ध होंगे, सारी जरूरी कानूनी सलाह ऑनलाइन ली जा सकती है। आज डिजिटल दुनिया में कई सारी वेबसाइट लॉन्च हो चुकी है। जो भारतीय भाषा में आपके लिए कानूनी सलाह उपलब्ध करवाती है। साथ ही वकील भी यहां से बुक करवाए जा सकते हैं।

नीचे दिए गए इन वेबसाइट पर जाकर आप भी कानूनी सलाह ले सकते हैंः

Loading...

1. Legistify:

यह जानी मानी कानूनी वेबसाइट है। जहां हिंदी और इंग्लिश दोनों में आप वकीलों को हायर कर सकते हैं। यहां 700 से अधिक शहरों के वकील जुड़े हुए है। यहां से 70000 से अधिक लोगों को कानूनी सलाह और मदद उपलब्ध करवाई गई है। Website स्नैपडील, ऐमेज़ॉन, ओयो कंपनी की भी मदद करती है।

2. Lawrato:

इस वेबसाइट पर शहर के हिसाब से वकीलों को चुना जा सकता है। उन्हें हायर किया जा सकता है। और अपना केस  ऑनलाइन वकीलो दिया भी जा सकता है।

3. Win My Case:

इस वेबसाइट की सहायता से किसी वकील से ऑनलाइन कानूनी सलाह ले सकते है। यहां पर फ्री ऑनलाइन चैटिंग कर कानूनी सलाह भी ली जा सकती है। लोकेशन ट्रैक करके भी वकीलों को हायर किया जा सकता है।

4. Vakil Search:

साइट के नाम से नाम से ही जाहिर होता है कि यहां पर वकीलों को हायर किया जा सकता है। सितंबर 2011 में लांच किया गया था। रेंटल एग्रीमेंट, एंप्लॉयमेंट एग्रीमेंट जैसी सुविधाएं भी ऑनलाइन ली जा सकती है। साथ ही वकीलों के साथ ऑनलाइन अपॉइंटमेंट भी की जा सकती है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *