अब नेटफ्लिक्स पर भी स्ट्रीम कर सकते हैं ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’

ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ 22 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को हिंदी के साथ-साथ अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज किया गया। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म के लिए कई फैंस उत्सुक नजर आए थे। सिनेमाघरों में भी फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिला। वहीं अब ओटीटी प्लेटफार्म के समय में ऋचा की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर भी देखा जा सकता है।

ऋचा ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए जानकारी दी कि अब ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ फिल्म को नेटफ्लिक्स पर भी देखा जा कसता है। ऋचा ने पोस्टर शेयर कर अपनी उत्सुकता जाहिर की। वहीं फैंस भी फिल्म के लिए उत्सुक नजर आए।

ऋचा की यह फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जो सुभाष कपुर द्वारा डायरेक्ट की गई है। वहीं इस फिल्म को टी-सीरीज और कंगरा टॉकीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा हैं। फिल्म की कहानी डायरेक्टर सुभाष कपुर ने ही लिखी है। फिल्म में ऋचा ,सौरभ और मानव के साथ-साथ अक्षय ओबेरॉय और सुब्रा ज्योती भी नजर आएंगी। फिल्म अब थियेटर रिलीज के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए कहानी की बात करें तो,ट्रेलर की शुरुआत ऋचा के पॉलिटिक्स में आने की वजह से होती है जंहा वह अपना घर छोड़कर भाग आई है और राज्य के पॉलिटिकल नेता यानी की सौरभ शुक्ला ने उसे अपने निगरानी में जनता का सेवक बनाया जंहा से उसकी पॉलिटिकल जर्नी शुरू होती है और विपक्ष को हराकर ऋचा मुख्यमंत्री बनती है। साथ ही अछूत जनजातियों एंव लड़कियों के हक के काम करती है और सभी दांव पेंच लगाकर वह जनता की सेवा में लगती है पर विपक्ष इस बात से नाराज अपनी चाल चलता है। वहीं ऋचा के पति का किरदार निभा रहे मानव कौल और ऋचा के पॉलिटिकल गुरु सौरभ शुक्ला उसका साथ देते नजर आते हैं।

बता दें कि, इस वक्त ऋचा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फुकरे 3’ की शूटिंग करती दिखाई दे रही है। वहीं जी 5 पर भी ऋचा की फिल्में रिलीज की जा रही है। देखना होगा ऋचा किस तरह की पर्फोर्मेंस देती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: मुझे मेरे पूर्व पति से फिर से शादी करनी है