शेखावत को जैसलमेर जिले में एनएसयूआई ने दिखाये काले झंडे

Digital background depicting innovative technologies, Internet technologies Digital News and media

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को जैसलमेर जिले के पोकरण कस्बे के पास नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के कार्यकर्ताओं ने आज काले झंडे दिखाए और उनकी गाड़ी पर काली स्याही फेंकी।

 


श्री शेखावत जब जैसलमेर से पोकरण जा रहे थे तब एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पोकरण कस्बे के पास सांकड़ा चौराहे पर उन्हें काले झंडे दिखाये और उनकी गाड़ी पर स्याही फेंकी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय की ओर से परेशान करने को लेकर एवं अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

 

इस दौरान पोकरण हाईवे पुलिस बल तैनात रहा और पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे इन लोगों को खदेड़ दिया।
एनएसयूआई जिलाध्यक्ष भोम सिंह ने बताया कि हमने श्री शेखावत के काफिले को काले झंडे दिखाकर और उनकी गाड़ी पर काली स्याही फेंककर विरोध जताया है।

 

उन्होंने बताया कि हम केंद्र सरकार की ओर से जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके राहुल गांधी को परेशान करने और अग्निपथ योजना से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के खिलाफ है।


उल्लेखनीय है कि श्री शेखावत आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जैसलमेर के सम क्षेत्र आए थे और वहां रेतीले टीलों पर योग कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद जैसलमेर से पोकरण जा रहे थे।