लॉकडाउन के बाद नुसरत भरूचा ने शुरू की शूटिंग, पहले दिन ही लगी कमर में चोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा लॉकडाउन के बाद काम पर वापस आ चुकी हैं। लंबे समय के बाद शूटिंग शुरू करने के पहले दिन ही नुसरत को चोट लग गई। जिसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नुसरत ने दो स्टोरी शेयर की है, जिसमें एक में वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। उनके कमर पर एक बैंडेज चोट को देखा जा सकता है। साथ ही अभिनेत्री ने एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है।

कैप्शन में नुसरत ने लिखा ‘काम पर वापस और पहले दिन ही इंजर्ड।’ इसके बाद अपनी एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘लेकिन मुझे इससे पावर मिलती है।’ हालांकि, नुसरत यह नहीं बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी।’ बता दे नुसरत को इंडस्ट्री में ‘प्यार का पंचनामा’ और प्यार का पंचनामा 2 से जबरदस्त लोकप्रियता मिली। वह ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है और जल्द ही नई फिल्मों में दिखाई देंगी।

शानदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी नुसरत भरूचा, हंसल मेहता की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म हुड़दंग में भी काम करती दिखाई देंगी। निखिल नागेश भट के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सनी कौशल और विजय वर्मा भी हैं। यह एक लव स्टोरी फिल्म है, जो साल 1990 में इलाहाबाद में हुए स्टूडेंट आंदोलन पर आधारित है।

यह भी पढ़े: पश्चिम बंगाल में मां दुर्गा का अनूठा पंडाल, दिखा प्रवासी महिला मजदूरों का संघर्ष
यह भी पढ़े: 2020 के NEET टॉपर शोएब आफताब ने बताया, कैसे की थी परीक्षा की तैयारी

Loading...