Home / ज़रा हटके / Video: लाइवस्ट्रीम कर महिला खा रही थी जिंदा ऑक्टोपस, जैसे ही रखा मुंह में दबोच लिया नाक और आँख…

Video: लाइवस्ट्रीम कर महिला खा रही थी जिंदा ऑक्टोपस, जैसे ही रखा मुंह में दबोच लिया नाक और आँख…

आजकल लाइव स्ट्रीमिंग का जमाना है, ऐसे में लोग लाइव आकर कुछ खतरनाक करने का ट्राय करते हैं लेकिन कई बार उनके लिए ही वह स्टंट महंगा पड़ जाता है. ठीक कुछ ऐसा ही चीन की एक फूड ब्लॉगर के साथ हुआ, जिसने जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश की और खाते वक्त ऑक्टोपस ने ही उसे अपना शिकार बना लिया. वहीं यह भयानक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखिये वीडियो

जी हां, दरअसल यह वीडियो चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर शेयर किया गया था. दरअसल चीन की फोटो शेयरिंग ऐप्‍प Kuaishou पर एक महिला ब्लॉगर ने लाइवस्ट्रीम के दौरान जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश की, लेकिन उसकी किस्मत खराब रही. ऑक्टोपस ने उसके चेहरे पर हमला कर दिया और उसने महिला के चेहरे और गाल को इतनी जोर से खींचा कि वह दर्द से करहा उठी.

Loading...

ऑक्टोपस ने लड़की को किया घायल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने चेहरे से ऑक्‍टोपस को हटाते की कोशिश करते हुए हुए दर्द से चीख रही थी. आखिर में महिला ने ऑक्‍टोपस को बहुत दम लगाकर खुद से हटा तो लिया, लेकिन इस दौरान उसकी आंख का निचला हिस्‍सा भी खिंच गया. इस हादसे में महिला का गाल भी चोटिल हो गया. हालांकि इस हादसे के बाद से साफ है कि अब महिला फिर से जल्‍दीबाजी में इस तरह जिंदा ऑक्‍टोपस को खाने की कोशिश नहीं करेगी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *