Breaking News
Home / ज़रा हटके / 85 साल के बुजुर्ग मरते-मरते 2 साल की बच्ची के लिए बन गए ‘सांता क्लॉस’ 

85 साल के बुजुर्ग मरते-मरते 2 साल की बच्ची के लिए बन गए ‘सांता क्लॉस’ 

अक्सर क्रिसमस के आते ही बच्चे गिफ्ट्स को लेकर काफी उत्साहित हो जाते हैं. उनके जहन में हमेशा सांता क्लॉस ही रहता है क्योंकि उन्होंने किताबों में पढ़ा होता है कि क्रिसमस की रात सैंटा बच्चों के मोजे में गिफ्ट्स रखता है. मगर यह बातें केवल काल्पनिक होती है, लेकिन कभी कभार आपकी जिंदगी में कोई न कोई इंसान सैंटा बनकर चला आता है, जो आपको ढेरों खुशियां देता है. ठीक ऐसा ही ब्रिटेन में रहने वाली एक बच्ची के संग भी हुआ.

Loading...

2 साल पहले बने थे पड़ोसी

दरअसल, ब्रिटेन के ग्लोमॉर्गन में रहने वाले 85 साल के केन का सोमवार को निधन हो गया. लेकिन केन मरते हुए अपने पड़ोस में रहने वाली 2 साल की केडी के लिए अगले 14 साल तक के क्रिसमस गिफ्ट छोड़ गए हैं. यह तोहफे देखकर केडी के माता-पिता काफी भावुक हो गए. उन्होंने इस भावुक घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया.
केडी के पिता ओवेन विलियम्स ने बताया कि दो साल पहले केन पड़ोस में रहने आए थे. वह मरीन डाइवर थे. उनका व्यवहार हमारे लिए बिल्कुल घर के सदस्यों जैसा था.

उन्होने ओवेन विलियम्स की वेडिंग एनीवर्सरी में केक भी बनाया था. जब केन का निधन हो गया और उनकी बेटी एक गिफ्ट से भरा बैग लेकर आई तो उसमें कई सारे गिफ्ट्स थे. केडी की मां यह देखकर भावुक हो गई. ओवेन ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने अब तक सिर्फ एक गिफ्ट खोला है, जिसमें उन्हें बच्चों की किताब मिली. आने वाले सालों में हर क्रिसमस पर वे अपनी बेटी के लिए गिफ्ट खोलेंगे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *