शाहरुख खान को एडवाइज देने की बात पर आलिया भट्ट बोलीं, ‘वो जादू भी खुद हैं और जादूगर भी खुद’

एक वक्त पर शाहरुख खान का किसी फिल्म में होना, उस फिल्म की सक्सेस की गारंटी हुआ करता था। लेकिन शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। लोगों ने कहा कि शाहरुख खान का वक्त चला गया है और उनका स्टारडम खत्म हो चुका है। हालांकि किंग खान एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं और इस बारे में आलिया भट्ट से जब बात की गई तो जानिए उन्होंने क्या जवाब दिया।

शाहरुख खान को क्या सलाह देना चाहेंगी?

फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि सक्सेसफुल फिल्मों के बारे में वह शाहरुख खान को क्या एडवाइज देना चाहेंगी? तो आलिया भट्ट ने जो कहा वो शायद SRK के हर एक फैन को सुनकर अच्छा लगेगा। आलिया भट्ट ने कहा, ‘उन्हें किसी एडवाइज की जरूरत नहीं है। वो अपने आप में एक जादू भी हैं और जादूगर भी।’

‘वो जादू भी खुद हैं और जादूगर भी खुद हैं’

आलिया भट्ट ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं उन्हें कोई एडवाइज नहीं देना चाहूंगी। बल्कि मैं उनसे एडवाइज लेना चाहूंगी कि वो इतने मैजिकल कैसे हैं।’ साल 2016 में आई फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख खान ने एक मनोवैज्ञानिक का रोल प्ले किया था और आलिया भट्ट ने फिल्म जगत में काम कर रही ऐसी लड़की का जो साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम फेस कर रही है।

ब्लॉकबस्टर हिट रही थी आलिया की ‘गंगूबाई’

बात करें आलिया भट्ट की तो उनके करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म Gangubai Kathiawadi में उन्होंने लीड रोल प्ले किया था और अपने दम पर फिल्म को सुपरहिट करा ले गईं। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ से भी ज्यादा रहा। आलिया भट्ट की फिल्म RRR भी काफी चर्चा में रही।

यह पढ़े: ‘हरे कृष्णा-हरे कृष्णा’ पर झूमकर नाचे ‘अशनीर ग्रोवर’? वायरल हुआ वीडियो तो कमेंट करके कही ये बात