Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / बेंचमार्क साइट पर लिस्ट हुआ OnePlus 8 Pro, फीचर्स की जानकारियां onआई सामने

बेंचमार्क साइट पर लिस्ट हुआ OnePlus 8 Pro, फीचर्स की जानकारियां onआई सामने

OnePlus कंपनी अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस 8 प्रो को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लेकिन इससे पहले इसे बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर लिस्ट कर दिया गया है जिसके चलते इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स भी लीक हो गए हैं। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन 12 जीबी रैम के साथ आएगा और एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर शामिल हो सकता है। सामने आई जानकारियों के अनुसार कंपनी वनप्लस 8 सीरीज़ के तीन स्मार्टफोन्स वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 लाइट को लॉन्च करेगी।

वनप्लस 8 मॉडल को गीकबेंच साइट पर मॉडल नंबर GALILEI IN2023 के साथ लिस्ट किया गया है। इससे पहले इस हैंडसेट के 5G वेरिएंट को चाइना की एक साइट पर IN2010 मॉडल नंबर के साथ देखा गया था।

Loading...

लीक हुए फीचर्स के अनुसार, यह हैंडसेट एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जाएगी। इसमें “कोना” कोडनेम वाला चिपसेट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

इससे पहले ज़ारी हुई रिपोर्ट्स पर गौर करें तो वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन में होल-पंच डिस्प्ले, चार रियर कैमरे और टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर दिए जा सकते हैं। उम्मीद है कि यह हैंडसेट कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा।

यह भी पढ़ें – इंस्टाग्राम ने रोल आउट किया Boomerang स्टोरेज फीचर्स, और भी क्रिएटिव होगी Videos

भारत में 23 जनवरी को लॉन्च होगा Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन, टीज़र आया सामने

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *