OnePlus Nord 2T के 1 जुलाई को लॉन्च होने की उम्मीद, आप भी जानिए क्या है खबर

OnePlus Nord 2T के जल्द ही भारत में डेब्यू करने की उम्मीद है। डिवाइस को हाल ही में यूरोप में लॉन्च किया गया था, लेकिन कंपनी ने भारतीय बाजार के लिए कोई घोषणा नहीं की। हालांकि डिवाइस के लॉन्च पर अभी भी कोई पुष्टि नहीं हुई है, इसे PassionateGeekz द्वारा आधिकारिक भारत की वेबसाइट पर देखा गया है।

यह पुष्टि करता है कि नॉर्ड 2T रास्ते में है। टिपस्टर अभिषेक यादव ट्विटर पर दावा कर रहे हैं कि वनप्लस का नया मिड-रेंज फोन भारत में 1 जुलाई को लॉन्च होगा। पहले अफवाह थी कि इसे जून के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। अब ऐसा लग रहा है कि वनप्लस ने तारीख बदल दी है।

उद्धृत स्रोत यह भी दावा कर रहा है कि OnePlus Nord 2T 5 जुलाई को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। टिपस्टर ने फोन की कीमत का खुलासा किया है। वह दावा कर रहा है कि आगामी वनप्लस नॉर्ड फोन 28,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आएगा, जो कि 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए होगा।

कंपनी द्वारा 12GB RAM + 256GB मॉडल पेश करने की भी उम्मीद है, जिसके बारे में कहा जाता है कि भारत में इसकी कीमत 33,999 रुपये है। 5G डिवाइस के स्पेसिफिकेशन यूरोपीय मॉडल के समान हो सकते हैं। यह मूल वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन का मामूली अपग्रेड है।

OnePlus Nord 2T एक MediaTek डाइमेंशन 1300 SoC से लैस है, जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज द्वारा समर्थित है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। फिलहाल OnePlus इस तकनीक को केवल OnePlus 10R स्मार्टफोन के साथ पेश कर रहा है। नॉर्ड का पुराना मॉडल 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

हुड के तहत 5,000mAh की इकाई के बजाय 4,500mAh की बैटरी है, जो आमतौर पर इन दिनों अधिकांश मिड-रेंज फोन पर मिलती है। OnePlus Nord 2T में 6.53-इंच की स्क्रीन है जो फुल HD+ रेजोल्यूशन पर काम करती है। इसमें AMOLED पैनल है जो 90Hz पर रिफ्रेश करता है।

स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है। मिड-रेंज डिवाइस में स्टीरियो स्पीकर के साथ-साथ अलर्ट स्लाइडर भी है।
ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX766 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का Sony IMX355 कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा शामिल है। फ्रंट में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल अटेंड करने के लिए 32-मेगापिक्सल का Sony IMX615 कैमरा मिलेगा।

यह पढ़े: Xiaomi 12 Ultra जुलाई में होगा लॉन्च, कंपनी ने की आधिकारिक घोषणा