भारत में जल्द लॉन्च होगा किफायती स्मार्टफोन OnePlus Z, Pete Lau ने किया खुलासा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus भारत में अपना नया अफोर्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Z जल्द लॉन्च करने वाली है। इसकी प्राइस 30,000 से लेकर 40,000 रुपये के बीच में रखी जा सकती है। बता दें कि कंपनी ने अपनी OnePlus 8 सीरीज भी इसी साल ही लॉन्च की है।

OnePlus Z को लेकर पिछले कई महीनों से लीक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन, अब कंपनी के CEO पेट लाउ ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह जल्द ही अपने बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करेगी। इससे पहले पेट लाउ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कंपनी जल्द ही एक किफायती डिवाइस लॉन्च कर सकती है।

अनुमान है कि OnePlus Z में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके डिस्प्ले पर पंच-होल सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन भी दी जा सकती है। यह फोन 5G प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G से लैस हो सकता है। स्टोरेज के लिहाज से इस फोन में 8 जीबी रैम और 128जीबी/256जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर साइड पर OnePlus 8 के जैसे ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। यह फोन 48 मैगपिक्सेल प्राइमरी सेंसर, 12 मैगपिक्सेल वाइड एंगल सेंसर और एक मैक्रो या डेप्थ सेंसर से लैस हो सकता है। फ्रंट पर इसमें सेल्फी के लिए 16 मैगपिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी भी देखने को मिल सकती है। यह अपकमिंग डिवाइस एंड्रॉइड10 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 10 (Oxygen OS 10) पर चल सकती है।

यह भी पढ़ें : ग्राहकों की समस्‍याओं को आसानी से हल करने के लिए D2H ने लांच किया AI इनेबल्‍ड चैटबोट

क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ Realme 6s, जानें इसकी प्राइस व फीचर्स

Loading...