Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / OnePlus के इन फ़ोन्स के सभी स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

OnePlus के इन फ़ोन्स के सभी स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के अपग्रेड पर काम कर रही है। आपको बता दे कि इन अपग्रेडेड स्मार्टफोन्स को OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro कहा जाएगा और इनकी काफी जानकारियां हाल फिलहाल में कई बार लीक हुईं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक OnePlus 7T में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल और OnePlus 7T Pro में पिल शेप वाला कैमरा मॉड्यूल मौजूद होगा। अब एक नए लीक के मुताबिक OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के सारे स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं।

ये नए लीक्स Steve Hemmerstoffer के हवाले से आए हैं। लीक के मुताबिक OnePlus 7T के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.55-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इस फ़ोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ HDR 10+ दिया गया है। उम्मीद के मुताबिक इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और Adreno 640 GPU मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 128GB/256GB दिए जाएंगे। ये सारी जानकारियां पहले से ही आईं लीक्स के जैसी हैं।

Loading...

लीक में यह बताया गया है कि OnePlus 7T के रियर में ट्रिपल कैमरा सेअ-टप होगा। इसमें आपको एक 48MP प्राइमरी कैमरा, 12MP टेलीफोटो लेंस और 16MP अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर मिलेगा। वहीं इस फ़ोन के फ्रंट कैमरे में EIS के साथ 16MP का कैमरा मौजूद होगा। OnePlus 7T की बैटरी 3,800mAh की होगी और ये 30W वार्प चार्जर के साथ आएगा।

दूसरी तरफ अगर OnePlus 7T Pro की बात करें तो इसमें QHD+ रिजोल्यूशन के साथ 6.65-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। मिली हुयी जानकारी के मुताबिक इस फ़ोन में भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ का सपोर्ट मिलेगा। बताया जा रहा है कि OnePlus 7T Pro में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलेगा। इस फोन के रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा, 16MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 8MP टेलीफोटो कैमरा मिलेगा।

लीक होने वाली रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 7T Pro की बैटरी 4,085mAh की होगी और इसमें आपको वार्प चार्ज 30T चार्जर मिलेगा। OnePlus 7T और OnePlus 7T दोनों में ही एंड्रॉयड 10 बेस्ड OxygenOS मिलेगा। यह संभावना जताई जा रही है कि इन स्मार्टफोन्स को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और इनकी बिक्री 15 अक्टूबर को शुरू होगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *