राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में मुख्यमंत्री की ऑनलाइन उपस्थिति

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज सह्याद्री गेस्ट हाउस में हुई राज्य कैबिनेट की बैठक में ऑनलाइन मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने एचएन रिलायंस अस्पताल से विजन सिस्टम के माध्यम से भाग लिया था। बैठक की शुरुआत में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने सभी की ओर से मुख्यमंत्री को बधाई दी.

मुख्यमंत्री ने भी अपने विचार व्यक्त किए। “इस बीमारी में आपके सभी समर्थन के लिए मेरे दिल के नीचे से धन्यवाद,” उन्होंने कहा। उन्होंने यह भी कहा कि एक डॉक्टर की देखरेख में सर्जरी के बाद फिजियोथैरेपी ठीक से की जा रही है। बैठक के दौरान कोविड की स्थिति, टीकाकरण, फसल के पानी की स्थिति आदि से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की गई. परिवहन मंत्री अनिल परब ने कैबिनेट को एसटी हड़ताल को लेकर राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी दी।

यूरोप में कोविड की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है और हमें महाराष्ट्र में भी पर्याप्त देखभाल करने की जरूरत है।कम टीकाकरण वाले जिलों में जल्द से जल्द टीकाकरण पूरा किया जाए और परीक्षण बढ़ाए जाएं। कोविड का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है, इसलिए चर्चा की गई कि सभी को स्वास्थ्य के नियमों का पालन करने का भरपूर प्रयास करना चाहिए।

यह पढ़े: पश्चिम रेलवे के रेल सुरक्षा बल ने 2.56 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का सोना, मूल्‍यवान रत्‍न और इलेक्ट्रॉनिक सामान किया जब्त