होटल पर खाना का पैसा मांगने पर संचालक की हत्या

Chhattisgarh: Naxalites killed a young man by slitting his throat, threw the dead body in the village itself and escaped

भीलवाड़ा (एजेंसी/वार्ता): राजस्‍थान में भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र में राजमार्ग पर संगम तिराहे के पास होटल पर खाना खाने आये ग्राहक ने होटल संचालक की हत्या करने का मामला सामने आया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के बलिया इलाके के हथौज निवासी राघवेंद्र गौड 35 एवं उसका भाई अरविंद अभी रायला में रहकर संगम तिराहे पर सुदिवा फैक्ट्री के पास नॉनवेज होटल चलाता था। शनिवार दोपहर को उत्तर प्रदेश के ही बलिया जिले के नगवा निवासी राजकुमार पाठक, आशीष पाठक एवं विश्वजीत सिंह राजपूत लोग खाने के लिए आये।

इन सभी ने होटल पर बैठकर नॉनवेज खाया। इसके बाद राघवेंद्र ने इन लोगों से खाने के पैसे का तकाजा किया तो ये लोग गुस्सा हो गये और वहां होटल में रखीे लकड़ी से राघवेंद्र के सिर पर वार किया। इसके सिर फट गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।


राघवेन्द्र को उपचार के लिए रायला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। प्राथमिक उपचार के बाद राघवेंद्र को हायर सेंटर के लिए रैफर किया गया, जिसे शहर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां भी हालत में सुधार नहीं होने राघवेंद्र को उदयपुर रैफर कर दिया गया।

जहां उसे महाराणा भोपाल चिकित्सालय में भर्ती कर उपचार शुरु किया गया, लेकिन रात डेढ़ बजे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।
राघवेंद्र की मौत की सूचना पर रायला पुलिस उदयपुर पहुंची, जहां रविवार सुबह शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है।

-एजेंसी/वार्ता

यह भी पढ़ें:-दूध, दही के साथ फलों का सेवन क्यों नहीं करना चाहिए जानिए