Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना छत्रपति शिवाजी से किए जाने पर भड़की विपक्षी पार्टियां, NCP ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना छत्रपति शिवाजी से किए जाने पर भड़की विपक्षी पार्टियां, NCP ने किया विरोध प्रदर्शन

भाजपा के नेता द्वारा लिखी गई एक पुस्तक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना छत्रपति शिवाजी से किए जाने पर शिवसेना और एनसीपी खासी नाराज़ हैं। इसको लेकर पुणे में एनसीपी और संभाजी ब्रिगेड द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। शिवसेना ने भी इस पुस्तक पर अपना रोष प्रकट किया है। वहीं दूसरी ओर भाजपा ने इस मुद्दे से खुद को किनारे कर लिया है।

गौरतलब है कि भाजपा के नेता जय भगवान गोयल द्वारा लिखी गई एक पुस्तक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना मराठा साम्राज्य के महानायक छत्रपति शिवाजी महाराज से की गई है। इस पुस्तक का शीर्षक है ‘आज के शिवाजी : नरेंद्र मोदी’। इस पुस्तक के प्रकाशन के बाद महाराष्ट्र की तमाम विपक्षी दलों में बेहद नाराज़गी है।

Loading...

जहाँ एक ओर एनसीपी ने इसे महान योद्धाओं के इतिहास को मिटाने की एक साजिश करार देते हुए इसे आरएसएस का एजेंडा बताया है। वहीं दूसरी ओर शिवसेना नेता संजय राउत ने भी इस पुस्तक की निंदा की है। साथ ही संभाजी ब्रिगेड ने चेतावनी देते हुए कहा है कि 48 घंटे के भीतर इस पुस्तक को वापस लिया जाए अन्यथा इसके खिलाफ और उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर भाजपा ने इस पूरे प्रकरण से खुद को अलग करते हुए कहा है कि इस पुस्तक में लिखी गई बातें लेखक के अपने निजी विचार हैं और भाजपा का इससे कोई संबंध नहीं है।

पाइये 200 Mbps की स्पीड से 1500 GB का डाटा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *