कृषि कानूनो को लेकर किसानों को भ्रमित कर रहे विपक्षी राजनीतिक दल: PM मोदी

केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसानों के प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को स्पष्टीकरण दिया हैं। उन्होंने कहा है कि किसानों का कल्याण करना उनकी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में शामिल रहा हैं। किसानों की समस्याओं और शंकाओं के निपटारे के लिए सरकार पूरे 24 घंटे तैयार हैं। इस दौरान मोदी ने विपक्षी राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे प्रदर्शनकारी किसानों को भ्रमित करने की साजिश रच रहे हैं।

मोदी ने कहा, आज कल दिल्ली के आसपास किसानों को भ्रमित करने की बड़ी साजिश रची जा रही हैं। उन्हें डराया जा रहा है कि कृषि सुधारों के बाद किसानों की जमीन पर कब्जा कर लिया जाएगा। पीएम ने कहा कि काफी लंबे समय से किसानों को अनाज को कहीं पर भी बेचने का विकल्प देने की मांग की जा रही थी, लेकिन विपक्ष सत्ता में रहते हुए अपनी सरकार में ऐसा निर्णय नहीं ले पाए और किसानों को झूठे दिलासे देते रहे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश ने जब यह ऐतिहासिक कदम उठाया तो विपक्षी दल किसानों को भ्रमित करने में जुट गए हैं। हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं कि खेती में किसानों का खर्च कम हो, उनकी आय बढ़े और मुश्किलें कम हों, इसके लिए हमने निरंतर काम किया है।

यह भी पढ़े: खमीर उत्पादन में आत्मनिर्भर बनेगा भारत, उप्र में 400 करोड़ निवेश करेगी ये कंपनी
यह भी पढ़े: एक्ट्रेस वीजे चित्रा के पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए किया गया गिरफ्तार