Breaking News
Home / दुनिया / इस कलाकार ने ऑस्कर पार्टी में लगा दी आग

इस कलाकार ने ऑस्कर पार्टी में लगा दी आग

अमेरिकी ब्रॉडवे कलाकार बिली पोर्टर, जिन्हें ‘किंकी बूट्स’ और ‘पोज़’ में यादगार भूमिकाओं का श्रेय दिया जाता है, ने पार्टी के रेड कार्पेट के बाद वैनिटी फेयर ऑस्कर में प्रशंसकों को निराश नहीं किया। क्योंकि उन्होंने शानदार बैंगनी रंग की पोशाक और एक ऑन-रॉक किया। बिली ने बैंगनी पंख वाला ब्लाउज और उसी रंग का एक केप पहना था। उनके बॉडी पर लैवेंडर चिनोस, असाधारण काले बैंगनी दस्ताने और बैंगनी टोपी की एक जोड़ी थी।

हालांकि, एक्सपीटिव्स के साथ अंकित उनका थिंकपिपल हैंडबैग असली स्टार्टर था, जो सभी को आकर्षित कर रहा था। पोर्टर ने 92 वें ऑस्कर मुख्य कार्यक्रम में अलग-अलग रंग के आड़ू में स्कर्ट के रंग के साथ एक झिलमिलाता हुआ गोल्डन फ्लैकी टॉप पहने हुए भाग लिया। ओम्फ फैक्टर को जोड़ते हुए, उन्होंने गोल्डन-ब्राउन बूट्स की एक जोड़ी भी पहनी थी, जिसमें एक स्पार्कल था।

Loading...

इसके अलावा कुछ अन्य हस्तियों को उनके विशिष्ट स्टाइल वाले आउटफिट्स के साथ देखा गया, जो उन्हें बाकी से अलग बना रहा था। उदाहरण के लिए, नताली पोर्टमैन ने उन महिलाओं के नाम के साथ कशीदाकारी पहनने का विकल्प चुना, जिन्होंने पिछले साल फिल्मों का निर्देशन किया था, और इस साल के समारोह के लिए उन्हें चुना गया था। इसके अलावा, जोकिन फीनिक्स, लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट सभी काले रंग में अनुकूल थे।

अंतिम लेकिन किसी भी तरह से कम नहीं, अमेरिकी निर्देशक स्पाइक ली ने एक विशेष तरीके से स्वर्गीय बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायंट को एक मार्मिक श्रद्धांजलि अर्पित की, क्योंकि वह एक अनुकूलित बैंगनी गुच्ची सूट में लाल कालीन पर पहुंचे थे जिसमें एक सोने की ट्रिम और ब्रायंट की जर्सी नंबर था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *