Breaking News
Home / खेल / सहारा परिवार ने देश की जाबांज खिलाड़ी पी वी को किया सम्मानित,चर्चित हस्तियां बनी समारोह का हिस्सा

सहारा परिवार ने देश की जाबांज खिलाड़ी पी वी को किया सम्मानित,चर्चित हस्तियां बनी समारोह का हिस्सा

भारत के लिए खेल जगत में ऐसा इतिहास बना कर सिंधु ने एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है। सिंधु की काबिलियत और जज्बे को भारत में कई मंत्रियों एवं प्रतिष्ठित लोगों द्वारा सम्मानित किया गया। प्रधानमंत्री ने देश की जाबांज खिलाड़ी पी वी सिंधु को सम्मानित करते हुए देश की बेटियों के लिए उन्हें प्रेरणा का स्रोत बताया। साथ ही सिंधु को खेल मंत्री एवं अन्य कई हस्तियों की ओर से भी सम्मानित किया गया था।

Loading...

इसी उपलक्ष में रविवार को सहारा परिवार की तरफ से भी सिंधु को सम्मानित किया गया। पिछले महीने विश्व चैंपियनशिप में अपनी ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाने के लिए रविवार को मुंबई में सहारा इंडिया परिवर द्वारा सिंधु के सम्मान में एक समारोह रखा गया जिसमे बॉलीवुड एवं राजनीति जगत के काफी चर्चित हस्तियां शामिल हुयी थीं।

आपको बता दें की समारोह का आयोजन सहारा परिवार की ओर से सुब्रत रॉय ने किया था। सहारा परिवार की तरफ से देश की बेटी सिंधु की हौसलाअफजाई एवं देश के ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनने की ख़ुशी में आयोजित इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के जानेमाने कलाकार एवं हस्ती अमिताभ बच्चन ,अभिषेक बच्चन ,के साथ राज बब्बर,अनूप सोनी एवं उनकी बीबी जूही बब्बर ,भूमिका चावला ,जाने माने संगीतकार्य अनूप जलोटा ,जैसे बहुत से चर्चित सितारे शामिल थें जिन्होंने सिंधु को बधाईया दी साथ ही उनका प्रोत्साहन भी किया।

सिंधु ने पिछले महीने बासेल में बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप का स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रचा था। एक तरफा फाइनल में, 2016 रियो ओलंपिक में रजत जीतने वाली भारतीय खिलाड़ी सिंधु ने जापान की नोज़ोमी ओकुहारा को 38 मिनट में 21-7, 21-7 से हराया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *