पहले छिनी कप्तानी और अब लीग से भी बाहर हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी

IPL 2022 इस बार दो टीमों के लिए अप्रत्याशित रहा है. पहली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)… इन दोनों ही टीमों का प्रदर्शन बेहद खराब रहने के कारण ये अंकतालिका में सबसे नीचे हैं. वहीं एक तरफ जहां टीम हार रही है तो दूसरी ओर टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की मुसीबत शुरू हो गई है. उनसे पहले खराब प्रदर्शन के चलते कप्तानी छीनी गई तो दूसरी ओर अब वो टीम से भी बाहर हो सकते हैं.

चोटिल हुए थे जडेजा
दरअसल, अब रवींद्र जडेजा को लेकर भी ऐसी ही खबर आ रही है. जडेजा चोटिल हो गए हैं. खबरों की मानें तो CSK के यह ऑलराउंडर अब बाकी बचे मुकाबले नहीं खेल पाएंगे और IPL 2022 के टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे. आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछला मुकाबला नहीं खेले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी.

छिन चुकी है कप्तानी
गौरतलब है कि IPL 2022 के लिए जडेजा को सीएसके का कप्तान बनाया गया था. वहीं इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के कारण जडेजा को बीच में ही कप्तानी छोड़नी पड़ी थी. उनकी जगह महेंद्र सिंह धोनी को टीम का कप्तान बनाया गया था. उनके कप्तानी बनने के बाद टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी थी.

जरूरी हैं सभी मैच
आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को अब IPL 2022 में तीन और मुकाबले खेलने हैं. प्लेऑफ की उम्मीदें बनाए रखने के लिए उसे इन तीनों मुकाबलों में किसी भी सूरत में जीत दर्ज करनी होगी. साथ ही यह भी उम्मीद करनी होगी कि आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स अपने बाकी बचे मुकाबले हार जाए. हालांकि, इसकी उम्मीद बेहद कम है.