भारत में हो रहे किसान आंदोलन से PAK हुआ परेशान, जानिए क्या सता रहा डर

भारत में कृषि कानूनों को लेकर किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा हैं। कई किसान संगठन इन बिलों को निरस्त करवाने को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। दिल्ली में हो रहे इस आंदोलन ने भारत सरकार के साथ-साथ इस्लामाबाद में बैठे पाकिस्तान के हुक्मरानों के माथे पर चिंता और डर की लकीरें खींच दी हैं। दरअसल, पाकिस्तान को इस बात का डर हैं कि भारत सरकार किसान आंदोलन से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकती हैं।

पाकिस्तान की मीडिया में इस तरह की खबरें जोरों पर हैं। पाक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान ने अपनी सेना को हर स्तिथि के लिए अलर्ट कर रखा है। वहां के अंग्रेजी अखबार ‘डॉन’ के मुताबिक, एक अधिकारी ने कहा है कि भारत अपने आंतरिक मुद्दों पर से दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए कई तरह की योजनाएं बना रहा हैं। उसने कहा भारत किसान आंदोलन जैसे मुद्दे से दुनिया को भटकाने के लिए एलओसी और वर्किंग बाउंड्री पर कार्रवाई कर सकता हैं।

जियो न्यूज ने भी विश्वसनीय सूत्रों का हवाला देकर कहा है कि भारत लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) और भारत-पाकिस्तान सीमा पर हमले की तैयारी कर रहा है। हमले की संभावना को देखते हुए पाकिस्तानी सेना को अलर्ट है। सूत्रों के मुताबिक भारत सीमा पर ध्यान भटकाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है।

यह भी पढ़े: स्मृति ईरानी ने पहनी लोकल हवाई चप्पल, तो ट्विटर यूजर्स ने किये कुछ ऐसे कमेंट्स
यह भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी फाइजर का दावा- ‘हैक हुआ हमारा डाटा’