Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! wing commander Abhinandan पर बनाएगा कॉमेडी फिल्म

नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! wing commander Abhinandan पर बनाएगा कॉमेडी फिल्म

पाकिस्तान को ईट का जवाब पत्थर से देने वाले विंग कमांडर अभिनंदन की शौर्य गाथा पूरे देश में प्रसिद्ध है। जब हमारे वीर अभिनन्दन ने घुसकर मिग-21 से पाकिस्तानी जेट एफ-16 को मार गिराया था तब हिंदुस्तान में रहने वाले हर शख्स फिर चाहे वो बाचा हो या जवान हर किसी की ज़बान पर वीर अभिनंदन का ही नाम था।दुश्मन की सर-ज़मी में होने के बावजूद अभिनंदन निडर रहे। उन्होंने पाकिस्तानी सेना को यह दिखा दिया कि हम हिंदुस्तानी सिर्फ घुसकर मारते नहीं है बेख़ौफ़ होकर सामना भी कर सकते हैं। विंग कमांडर अभिनंदन की निडरता और साहस के सामने पाकिस्तानी सेना और सरकार को झुकना ही पड़ा और बा-इज़्ज़त उन्हें अभिनंदन को भारत को सौपना पड़ा।

लेकिन मुंह की खाया और झल्लाया पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। खबरों की माने तो पाकिस्तान विंग कमांडर अभिनंदन पर एक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन पाकिस्तानी लेखक खलील उर रहमान कमर करेंगे।

Loading...

उन्होंने इस फिल्म को बनाने का ऐलान कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म का नाम ‘अभिनंदन कम ऑन’ हो सकता है। हर चीज़ में भारत की कॉपी करने वाले पाकिस्तान की एक वेबसाइट के अनुसार भारत ने बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन का अहम भूमिका होगी।

भारत में अभिनंदन वीर गाथा पर एक फिल्म बन रही है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह से अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ा था और उनके ट्रार्चर किया गया था। इसको देखते हुए कॉपी कैट पाकिस्तान ने भी इस विषय पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। ख़बरों की माने तो पाकिस्तानी कलाकार शमून अब्बासी फिल्म में विंग कमांडर अभिनंदन का किरदार निभा सकते हैं।

जम्मू-कश्मीर में दवा और आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी नहीं

कश्मीर को लेकर ट्रंप ने बदले अपने विचार, मोदी के सामने कहा ये…

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *