Breaking News
Home / ज़रा हटके / शेर के साथ सोता है ये पाकिस्तानी शख्स, वजह है चौंकाने वाली..

शेर के साथ सोता है ये पाकिस्तानी शख्स, वजह है चौंकाने वाली..

अभी तक आपने सोशल मीडिया पर अजगर या सांप या मगरमच्छ को पालने वाले लोगों के बारे में कई समाचार पढ़े होंगे, जिनमें लोग अजगर के साथ सोते हैं या फिर मगरमच्छ के साथ सोते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को घर में शेर को पाले हुए सुना है शायद नहीं, लेकिन पाकिस्तान में एक शख्स ऐसा है जिसने अपने घर में शेर को पाल रखा है. वह शेर के साथ एक ही बिस्तर पर सोता है. यहां तक कि वह रोज सुबह टहलने के लिए शेर के साथ ही जाता है.हालांकि उन्होंने शेर को घर में रखने के लिए संबंधित विभाग से अनुमति ले रखी है.

पाकिस्तानी शख्स ने घर में पाल रखा है शेर

दरअसल इस पाकिस्तानी शख्स का नाम जुल्कैफ चौधरी है, जो मुल्तान में एक रेस्टोरेंट चलाते हैं. जुल्कैफ ने शेर को 2 महीने की उम्र में करीब 3 लाख रुपये में खरीदा था. तब से वह शेर को पाल रहे हैं. इस शेर का नाम बब्बर रखा है औऱ उनके परिवार में सभी लोग बब्बर को बहुत प्यार करते हैं बल्कि उनका 2 साल का बेटा भी शेर से बिना डरे उसके साथ खेलता रहता है.

Loading...

हर महीने खर्च करने पड़ते हैं 2 लाख रुपये

जुल्कैफ ने मीडिया को बताया कि उन्हें बब्बर की देखभाल में हर महीने 2 लाख रुपये खर्च करने पड़ते हैं. जुल्कैफ ने शेर के रहने के लिए एक अलग से कमरा बनवाया हुआ है, जिसमें सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं, मसलन बेड, एसी आदि. वह उसे हर दिन मांस भी खिलाते हैं. हैरानी की बात ये भी है कि उन्होंने शेर को पालने के लिए किसी तरह की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है. वह खुद ही शेर को ट्रेंड कर रहे हैं, ताकि उसे एक पालतू जानवर बनाया जा सके.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *