Breaking News
Home / देश / पाकिस्तान से आई भाजपा अध्यक्ष को मारने की धमकी

पाकिस्तान से आई भाजपा अध्यक्ष को मारने की धमकी

जम्मू-कश्मीर के BJP अध्यक्ष रवींद्र रैना को आतंकवादी संगठनों की ओर से जान से मारने की धमकी मिलने से राज्य के माहौल में अत्यधिक गर्मी आ गई है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रैना ने गुरुवार को बताया कि उन्हें आतंकवादी संगठनों की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है।

loading...

उन्होंने कहा कि जान से मारने की धमकी के सम्बंध में मैंने सम्बंधित अधिकारियों और राज्यपाल को सूचना दे दी है। मुझे पिछले कुछ समय से ही ऐसी धमकियां मिल रही हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि मुझे गुरुवार को ही जान से मारने की धमकी देने की एक कॉल कराची से भी आई है।

आपको बता दे की रैना की उग्र नेता की छवि है और पाकिस्तान के खिलाफ मुखर बयान देने से घबराते नहीं हैं। उन्हें इसी वर्ष 13 मई को राज्य के भाजपा अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। विदित है कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ गत तीन साल से चल रही गठबंधन सरकार से भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को हटने की घोषणा की।

इसके बाद से जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक माहौल उफान पर है। इसके बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपना इस्तीफा मंगलवार को ही राज्यपाल को सौंप दिया था। राज्य में बुधवार से राज्यपाल शासन लागू हो गया है।

भारत-चीन के बाद भारत में हैं सबसे ज्यादा बड़े बांध, सरकार पेश करेगी सुरक्षा विधेयक

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *