पलक तिवारी और विवेक ओबेरॉय ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपनी अपकमिंग फिल्म “रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर” की शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है। फिल्म की शूटिंग पूणे में की जा रहीं हैं। वही इस फिल्म से एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने के लिए तैयार है।

पलक तिवारी, एक्टर विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन तले बन रही हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। पलक अपनी पहली फिल्म के लिए नर्वस होने के साथ ही बहुत एक्साइटेड भी है।

मेकर्स ने फिल्म के मोशन पोस्टर और पोस्टर पहले ही जारी कर दिएं थे। फिल्म के मोशन पोस्टर और पोस्टर दोनों ही काफी इंट्रेस्टिंग लग रहें थे। पलक को अपनी पहली फिल्म के पोस्टर के लिए खूब वाहवाही भी मिली थी। फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

और अब आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने फिल्म के सेट से मूहूर्त पूजा की कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि “रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर” की शूटिंग आज से पूणे में शुरू की गई है। स्टारर-विवेक ओबेरॉय और पलक तिवारी।”

आपको बता दे कि इस हॉरर थ्रिलर फिल्म की कहानी गुरुग्राम की सच्ची घटना पर आधारित है। कहानी गुरुग्राम के सैफ्रॉन बीपीओ में काम करने वाली एक लड़की रोजी के इर्द-गिर्द घूमेगी। इस फिल्म में पलक तिवारी रोजी नाम की लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

फिल्म को विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे है। वही इसे विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इसके साथ ही विवेक अपनी एक और फिल्म “इति” की अनाउंसमेंट कर चुके हैं, जिसे वो प्रोड्यूस करने के साथ ही उसमें एक्टिंग भी करेंगे। उसका निर्देशन भी विशाल मिश्रा ही करने वाले हैं। इस फिल्म से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

जानिए, कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ के बारे में